महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानन्द गिरी भी अब गिरफ्तार, जितेंद्र नारायण त्यागी की जमानत याचिका खारिज

जैसा कि आप सबको पता चल ही चुका होगा कि जितेंद्र नारायण त्यागीजी की जमानत याचिका खारिज हो ही चुकी है। और त्यागीजी को बाहर लाने के लिए महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानन्द गिरीजी अपना पूरा जोर लगा रहे थे।

वही त्यागीजी को छुड़ाने के नरसिंहानन्द गिरीजी सर्वानंद घाट पर सत्याग्रह कर रहे थे। इसी कारण वामपंथी ट्विटर पर नरसिंहानन्द गिरीजी को गिरफ्तार करवाने के लिए ट्रेंड चलाने में व्यस्त थे।

और अब महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानन्द गिरीजी को भी हरिद्वार पुलिस ने बिना स्पष्टीकरण के हिरासत में ले लिया है।

अजित भारती ट्विटर पर लिखते है कि, “रविवार को सुनवाई नहीं होगी, सोमवार को कोविड नियमों का हवाला दिया जाएगा। ये लम्बी लड़ाई है। हिन्दुओं के साथ खड़े होने वाले प्रताड़ित किए जा रहे हैं।”

वही संदीप देव भी आक्रोश व्यक्त करते हुए बताते है कि, “हिंदूवादी यति नरसिंहानन्द और जितेंद्र नारायण त्यागी से देश को खतरा है, इसलिए वो गिरफ्तार किए गये हैं! वहीं जमाती मौलाना साद, कट्टरपंथी रजा खान और ओवैसी देश को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं, इसलिए किसी को भगा दिया तो किसी को आजाद छोड़ रखा है!”

भयंकर ठण्ड में घाट पर सत्याग्रह कर रहे महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानन्द गिरीजी की तबियत भी ख़राब हो चली थी। पर खबर है कि उन्होंने गिरफ्तारी के कुछ देर पहले उन्होंने डाक्टरों की राय पर जल ग्रहण कर लिया था।

Newsletter Updates

Enter your email address below to subscribe to our newsletter

Leave a Reply

Your email address will not be published.